मच्छर, छिपकली और चूहों को घर से भगाने के लिए इस्तेमाल करें ये डिवाइस

51

कॉकरोच आमतौर पर हर घर में होते हैं। इन्हें भगाने के काफी सारे तरीके आजमाए जाते हैं लेकिन इनसे छुटकारा पाना काफी मुश्किल होता है। आप कोई पेस्ट किलर या रीपेलेंट इस्तेमाल करते हैं तो इसका केमिकल किसी ना किसी रूप में यह आपकी बॉडी तक भी जा सकता है। ऐसे में यहां ऐसे Cockroach Killers Machines की जानकारी दी जा रही है जो अल्ट्रासोनिक साउंड से इन्हें भगाते हैं और यह केमिकल फ्री हैं।

यह डिवाइस सिर्फ कॉकरोच ही नहीं यह मच्छर, चूहे और छिपकली को भी घर से भगाने में मददगार हो सकते हैं। यह आपको अभी बहुत ही कम कीमत में मिल जाएंगे क्योंकि इन पर हैवी डिस्काउंट मिल रहा है।

पेट्रा अल्ट्रासोनिक मच्छर विकर्षक मशीन

यह Cockroach Killers मीडियम साइज के घर यानी 800 से 1200 स्क्वॉयर फीट की रेंज में अच्छा काम करता है। इससे 22 से 65KHz की अल्ट्रासाउंड निकलती है जो कॉकरोच, मॉस्कीटो अन्य काटने वाले बग्स, छिपकली और चूहों तक पर असर करता है। इसकी अल्ट्रासाउंड ये यह परेशान हो जाते हैं और घर से बाहर चले जाते हैं।

चूहों को भगाने के लिए राइटट्रैक कीट विकर्षक मशीन

यह सुरक्षित और इकनॉमिकल Cockroach और Mosquito Killers है जो बिना केमिकल के आपके घर से इंसेक्ट्स को भगाने में मददगार है। इस ब्रांड के मुताबिक यह कॉकरोच के अलावा मच्छरों, चींटी, मकड़ी और चूहों पर असर करता है। इसे तीन से चार हफ्ते इस्तेमाल करने से आपको असर दिखाई देने लगता है। यह पेस्ट्स और रैट को बिना मारे घर से भगा देता है।

मच्छर के लिए राइटट्रैक कीट विकर्षक मशीन

इस पेस्ट कंट्रोल अल्ट्रासोनिक डिवाइस को आप किचन, लिविंग रूम, बेडरूम, बाथरूम, वेयर हाउस या बेसमेंट कहीं पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ड्यूरेबल और दिखने में अट्रैक्टिव है। इससे माइल्ड हमिंग साउंड निकलती है आमतौर पर ह्यूमन हियरिंग रेज से बाहर होती है। इसकी साउंड से पेस्ट्स और घर में मौजूद छिपकली-चूहे भागने लगते हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना न भूलें।

Click here to read this article in English