The Kashmir Files देखकर कैसा था Salman Khan का रिएक्शन, अनुपम खेर को फोन कर कही ये बात

79

Salman Khan reacts on The Kashmir Files: 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। विवेक अग्निहोत्री की ये फिल्म कश्मीरी पंडितों के असहाय दर्द पर आधारित है, जो उन्होंने 1990 में झेला था। फिल्म की कहानी ने दर्शकों के दिल को छू लिया है, जिसका नतीजा फिल्म के कलेक्शन पर दिख रहा है। फिल्म 200 करोड़ की कमाई को पार कर चुकी है। इस फिल्म को फैंस से लेकर क्रिटिक्स ने पसंद किया है। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ही स्टार्स ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, अब अभिनेता सलमान खान का फिल्म पर रिएक्शन भी सामने आ गया है, जिसके बारे में अनुपम खेर ने बताया है।

अनुपम खेर और सलमान खान एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ शामिल हैं। अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर खुलकर बात की। इस दौरान अनुपम खेर से फिल्म पर सलमान खान के रिएक्शन के बारे में भी बताया। अभिनेता ने कहा, ‘सलमान खान ने अगले दिन फोन किया था और फिल्म को लेकर बधाई दी थी।’

सलमान खान ने दिया द कश्मीर फाइल्स पर रिएक्शन

जहां एक तरफ द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) की तारीफ करते हुए आम जनता की जुबान बंद नहीं हो रही है, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कुछ नामी एक्टर्स भी इस फिल्म को लेकर अपने अच्छे रिव्यू के चुके हैं। इस लिस्ट में अब सलमान खान का नाम भी शामिल हो गया है, जिन्हें द कश्मीन फाइल्स काफी ज्यादा पसंद आई है।

सलमान संग कई फिल्मों में काम कर चुके हैं अनुमप खेर

सलमान खान और अनुपम खेर काफी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं, जिसकी वजह से उनका रिश्ता काफी खास और पुराना है। यह दोनों एक्टर्स हम आपके हैं कौन, प्रेम रतन धन पाओ और जान-ए- मन जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में सलमान खान का रिएक्शन (Salman Khan reacts on The Kashmir Files) अनुपम खेर के लिए काफी खास था, जिसे लेकर वह काफी ज्यादा हैरान रह गए।

आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) 11 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी, जो अभी तक सिनेमा घरों से हटाई नहीं गई है। इस फिल्म को देखने के बाद देश के विभिन्न राज्यों में लोग कश्मीरी पंडितों के दर्द से जुड़ा हुआ महसूस कर रहे हैं, जबकि यह फिल्म जबरदस्त कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है।

फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं और फिल्म अब भी अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म को महज 15 से 20 करोड़ की लागत से बनाया गया था, लेकिन आज ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 219 करोड़ रुपये हो गया है।