RRR, KGF Chapter 2, ओटीटी पर मौजूद हैं, मार्च-अप्रैल में रिलीज हुई ये फिल्में

66
entertainment

BIG OTT Releases आरआरआर और केजीएफ 2 इस साल की अभी तक की सबसे सफल फिल्मों में शामिल हैं। दोनों फिल्मों ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी कामयाबी की दास्तान लिखी है। केजीएफ 2 भारतीय सिनेमा के इतिहास की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।

इस साल हिंदी बॉक्स ऑफिस पर दक्षिण भारत से आयीं आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 जैसी फिल्में ने खूब धमाल मचाया। 25 मार्च को रिलीज हुई एसएस राजामौली की तेलुगु फिल्म आरआरआर ने 275 करोड़ से अधिक सिर्फ हिंदी बेल्ट में कमायी की है, वहीं प्रशांत नील निर्देशित केजीएफ चैप्टर 2 ने तो हिंदी बेल्ट में कई पुराने रिकॉर्ड्स धराशायी कर दिये।

वहीं, 14 अप्रैल को रिलीज हुई केजीएफ 2 का हिंदी डब वर्जन अब तक 427 करोड़ से अधिक कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर कर चुका है। अब ये दोनों फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी मौजूद हैं। इनके अलावा मार्च और अप्रैल में रिलीज होने वाली कई फिल्में विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ चुकी हैं। अगर आप इन फिल्मों को नहीं देख सके हैं तो यहां आपको बताते हैं कि कौन सी फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। 

RRR Movie

आरआरआर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 20 मई से जी5 पर उपलब्ध रहेगी। फिल्म में अंग्रेजी सब्टाइटल्स के साथ देखी जा सकेगी। हिंदी भाषा के दर्शकों को कुछ दिन इंतजार करना होगा। आरआरआर हिंदी में 2 जून से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध रहेगी।

केजीएफ चैप्टर 2

kgf chapter2

केजीएफ चैप्टर 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में आ चुकी है, मगर फिलहाल अर्ली एक्सेस रेंटल के तहत उपलब्ध है। फिल्म देखने के लिए दर्शकों को 199 रुपये खर्च करने होंगे। प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन रखने वालों को भी अभी फिल्म देखने के लिए रकम खर्च करनी होगी।

जर्सी

jersey

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। यह फिल्म 20 मई से नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है। जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर ने शाहिद कपूर के अपोजिट फीमेल लीड रोल निभाया है।

अटैक पार्ट-1

जॉन अब्राहम की हाई-फाइ एक्शन फिल्म अटैक पार्ट-1 जी5 पर 27 मई से स्ट्रीम की जा रही है। यह फिल्म सिनेमाघरों में पहली अप्रैल को रिलीज हुई थी।

राजीव कपूर और संजय दत्त स्टारर तुलसीदास जूनियर 23 मई को नेटफ्लिक्स पर आ रही है। स्वर्गीय राजीव कपूर की यह आखिरी फिल्म है। इस फिल्म के जरिए राजीव ने कई साल बाद अभिनय में वापसी की थी। इनके अलावा द कश्मीर फाइल्स और झुंड भी जी5 पर स्ट्रीम हो चुकी है। गंगूबाई काठियावाड़ी और राधे श्याम (हिंदी) नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा चुकी है।

अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना न भूलें।

Click here to read this article in English