महिंद्रा XUV 700

234

महिंद्रा की साल 2021 की न्यू सयूवी कार महिंद्रा XUV 700 भारत में लॉन्चेड हो चुकी है | महिंद्रा की यह गाड़ी दो वेरिएंट्स एमएक्स और एड्रेनोएक्स में उपलब्ध है। जिसका सभी को बहुत इंतजार था | महिंद्रा ने इसे अपने न्यू ब्रांड लोगो और न्यू डिज़ाइन लुक व वेहतरीन सेफ्टी व् की फीचर्स के साथ साथ पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में उतारा है |

महिंद्रा XUV 700 फीचर्स –

XUV 700 में फ्रंट ग्रिल पर वर्टिकल स्लैट्स हैं, बड़े LED हेडलैम्प्स में DRLs हैं जो कैनाइन की तरह बढ़ते हैं। फॉग लैंप बंपर के निचले हिस्से में स्थित हैं। सिल्वर फॉक्स स्किड प्लेट इसके एसयूवी कैरेक्टर को बढ़ाती है। इसमें एक बूट-माउंटेड नंबर प्लेट, चारों ओर मोटी प्लास्टिक क्लैडिंग और एक कॉन्ट्रास्टिंग सिल्वर बैश प्लेट शामिल है जो इसका एक शानदार फीचर्स है। Mahindra के किसी वाहन में पहली बार XUV700 में फ्लश डोर हैंडल सेटअप मिलेगा |


महिंद्रा एक्सयूवी 700 सेफ्टी फीचर्स :

महिंद्रा की इस एसयूवी कार में लेवल 1 एडीएएस (एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) सेफ्टी टेक्नोलॉजी दी गई है जिसमें इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन कीप असिस्ट और अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस गाड़ी में सात एयरबैग्स और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक भी दिए गए हैं।

इसके इंटीरियर में केबिन के लिए ब्लैक और बेज कलर थीम के साथ डुअल एचडी कलर स्क्रीन है जो की इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंफोटेनमेंट सिस्टम का काम करती है। और इसमें डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वाईफाई और एलेक्सा कनेक्टिविटी और एडर्नॉक्स एआई सिस्टम शामिल हैं।


महिंद्रा XUV 700 इंजन –

इस एसयूवी में 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन व 2.2-लीटर एमहॉक टर्बो डीजल इंजन है। इंजन के आधार पर, वाहन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध है ।

महिंद्रा एक्सयूवी 700 कीमत-

महिंद्रा एक्सयूवी 700 की प्राइस 11.99 लाख से शुरू होकर 14.99 लाख तक जाती है |