सैफ अली खान की पहली फिल्म रिलीज के वक्त इतनी क्यूट दिखती थीं करीना कपूर, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

14
saif ali with kareena kapoor

Entertainment: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, जो फिलहाल चार बच्चों के पिता बन चुके हैं। सैफ अली खान पटौदी के शाही परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जिसकी वजह से सैफ अली को छोटे नवाब के नाम से भी जाना जाता है।

सैफ अली खान का फिल्मी डेब्यू

cute kareena kapoor

ऐसे में सैफ अली खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में की थी, जब उन्हें फिल्म बेखूदी के लिए लीड रोल दिया गया था। लेकिन फिल्म की शूटिंग के कुछ दिन बाद ही सैफ अली खान को एक्टर कमल सदाना ने रिप्लेस कर दिया था, जिसके बाद सैफ अली खान ने 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता राव से शादी कर ली थी।

हालांकि अमृता से शादी करने के 2 साल बाद ही सैफ अली खान ने साल 1993 में फिल्म परंपरा से अपना बॉलीवुड डेब्यू स्टार्ट किया था, जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि साल 1991 में जब सैफ ने पहली बार इंडस्ट्री में कदम रखा था, उस वक्त उनकी दूसरी वाइफ करीना कपूर खान कैसे दिखती थी।

बेहद क्यूट लगती थी करीना कपूर

kareena kapoor beautifull girl

हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे साल 1991 का बताया जा रहा है। इस तस्वीर में करीना कपूर बेहद क्यूट लग रही है, जबकि उस वक्त उनकी उम्र महज 10 साल थी। कहा जाता है कि जब सैफ अली खान ने अमृता राव से शादी की थी, तो उस बक्त उनकी शादी में बेबी करीना भी शामिल हुई थी, और उन्होंने सैफ अली खान को शादी की बधाई दी थी।

सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी की थी

kareena kapoor arrenge marrege weds saif

हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता है, लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर में करीना कपूर बेहद क्यूट दिखाई दे रही हैं। वहीं सैफ अली खान ने साल 2004 में अमृता राव को तलाक दे दिया था, जबकि बाद में उन्होंने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की थी, और इस कपल के बीच 12 साल का ऐज गैप है।

अगर आपको यह लेख पसंद आया हो तो इसे शेयर करना न भूलें।