HTC Desire 22 Pro: World का पहला ऐसा मेटावर्स फ़ोन जिसमें आपको मिलेगी NFT और क्रिप्टो की सुविधा

69
htc desire 22 pro

Gadget: काफी समय के बाद HTC ने मार्केट में अपना एक नया फोन HTC Desire 22 Pro लांच किया है। जिसके अमेजिंग फीचर्स इसे बाकी सभी फोन से काफी बेहतर बनाते हैं। इस फोन में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जो कोई भी फोन मैन्युफैक्चरिंग कंपनी अभी तक अपने फोन में ऐसे फ़ीचर्स देने में कामयाब नहीं हो पाई है। इस फोन के अंदर मेटावर्स फीचर दिया गया है। जिसके चलते यह फोन की दुनिया का सुपर फोन बन कर उभरा है।

यही नहीं इसके अलावा इस फोन के अंदर आपको 6.6 इंच की डिस्प्ले प्रोवाइड करवाई जाती है। इसके रिफ्रेश रेट की बात करें तो यह 120Hz रखा गया है। HTC Desire 22 Pro 4520mAh की बैटरी के साथ आता है, और फोन के अंदर आपको वीआर प्रोडक्ट का सपोर्ट मिलता है। यह स्मार्टफोन यूजर्स के लिए स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के सपोर्ट के साथ आता है, जो फोन को काफी बेहतर बना देता है।

World का पहला ऐसा फ़ोन जिसमें आपको मिलेगी NFT और क्रिप्टो की सुविधा

nft mobile phone

HTC का Desire 22 Pro मार्किट में क्रिप्टो और NFT की सुविधा के साथ लॉन्च हुआ है। इसमे आपको Viverse एप दिया जाता है, जिससे Desire 22 Pro के यूजर्स खुद का एक वर्चुअल स्पेस क्रिएट कर पाएंगे और फिर आप इसी वर्चुअल मार्केटप्लेस में क्रिप्टो और NFT भी खरीद सकेंगे। यदि बात की जाए इस फोन की कीमत की तो यह अभी मार्केट मे 404 डॉलर यानी लगभग 31,874 रुपये रखी गयी है।

HTC Desire 22 Pro camera

HTC-Desire-22-Pro camera

HTC Desire 22 Pro के अंदर स्माटफोन यूजर्स को 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है, और फोन में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज प्रोवाइड करवाया गया है।

यदि रियर कैमरे की बात की जाए तो आपको इसमें 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, इसका अपर्चर f/1.8 है। इसके साथ आप को 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर का सपोर्ट मिलता है।

HTC Desire 22 Pro Battery and Features

htc battery and features

HTC के इस फोन के अंदर कस्टमर को 18 वॉट फ़ास्ट चार्जिंग के अलावा 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग दी जाती है। इसी के साथ आपको इसमें बैक चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाता है। HTC Desire 22 Pro IP67 वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है।

इसमें आपको एंड्राइड 12 का सपोर्ट मिलता है और 4520mAh की बैटरी दी जाती है। फिलहाल यह फोन अभी भारतीय बाजारों में उपलब्ध नहीं है और यहाँ कब तक आएगा, इसकी भी कोई जानकारी नहीं है।

अगर आपको यह लेख पसंद आया हो तो इसे शेयर करना न भूलें।