Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! 1 साल के लिए एकदम फ्री मिल रहा Disney+Hotstar

133

Jio Newly Launched Plan: जियो (Jio) ने अपने मूवीज लवर्स और आईपीएल (IPL) लवर्स यूज़र्स को एक नायाब तोहफा दिया है। जिओ ने हाल ही में एक प्रेस रिलीज के माध्यम से यह बताया कि, 555 के नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर और पहले से मौजूद 2999 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान दोनों पर अब डिज्नी+हॉटस्टार(Disney + Hotstar) मोबाइल के लिए एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ उपलब्ध हैं।

जियो ने डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ 555 रुपये का नया प्रीपेड प्लान यूज़र्स के सामने पेश किया है। इसके साथ ही, कंपनी ने अपने मौजूदा 2,999 रुपये के एनुअल प्रीपेड प्लान में भी 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन जोड़ा है। 555 रुपये का जियो क्रिकेट डेटा एड ऑन पैक 55 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, और 55GB डेटा और जियो ऐप्स (Jio Apps) का एक्सेस प्रदान करता है।

जिओ के द्वारा लाया हुआ ये नया प्लान खासतौर से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) क्रिकेट टूर्नामेंट लवर्स को ध्यान में रखकर डिज़ाइन करता है। वहीं, 2999 रुपये के सालाना प्लान में एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन जोड़ना एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है। जिओ आपको बंडल सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है पर अभी इसके अलावा इन दोनों प्लान में क्या अलग-अलग फायदे हैं। चलिए जानते हैं विस्तार से …

क्या है 555 रुपये के जियो प्रीपेड प्लान में (Jio Newly Launched Plan)

555 रुपये का जियो प्रीपेड रिचार्ज प्लान यूज़र्स को 55GB डेटा तक ऑफर करता है, और इसकी वैलिडिटी लगभग 55 दिनों की होती है। इस प्लान के अंतर्गत वॉयस कॉल (VOICE CALL) और एसएमएस (SMS) सुविधाएं शामिल नहीं हैं। जिओ के इस प्लान के साथ यूज़र्स को जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त है।

अपने 2,999 रुपये के प्लान में क्या दे रहा है जिओ

जिओ के 2,999 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड डेटा (डेली 2.5GB) के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेली 100 एसएमएस(SMS) के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है और यह जियो ऐप्स के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है। पहले से मौजूद इस प्लान में नया एडिशन 1 साल का डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन है। इसके बारे में यह दावा किया जा रहा है कि, यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है।

जिओ ने अपने आईपीएल(IPL) टूर्नामेंट के प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए यह प्लान शुरू किया है। यह प्लान 26 मार्च से एक्टिव हो जाएगा। डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन यूज़र्स को हॉटस्टार स्पेशल के साथ-साथ लाइव स्पोर्ट्स मैचों तक पहुंचने में सक्षम बनाता है।

रिचार्ज के बाद एक्टिवेट करें (Disney+ Hotstar) मोबाइल सब्सक्रिप्शन

जब यूज़र्स अपने अकाउंट को 555 रुपये या 2,999 रुपये के जियो प्लान से रिचार्ज कर लेतें हैं, उसके बाद यूज़र्स को अपने MyJio ऐप में एक यूनिक Disney+ Hotstar मोबाइल कूपन कोड प्राप्त होगा। डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल का 1 साल का सब्सक्रिप्शन पाने के लिए यूज़र्स अपने जियो नंबर से साइन इन कर सकते हैं। साइन इन करने के बाद हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन ऑफर वेबपेज पर इस कूपन कोड का उपयोग कर सकते हैं।